HCS & HSSC Exam Postpone : एचएसएससी और एचसीएस की कई भर्तीया हुई रद्द - डिंपल धीमान

Exam Postpone : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा 20 नवंबर को कई भर्तियों को रद्द करने का नोटिस जारी किया है। जिनके पेपर 21 व 22 नवंबर को होने थे। इन परीक्षाओं को रद करने का प्रशासनिक कारण बताया गया है। Hssc ने विभिन विभागो के रिक्त पदो पर होने वाली भर्ती रद की है HSIIDC, पंचायती राज, आर्किटेक्चर और PWD विभाग । बता दें इन परीक्षाओं का शेड्यूल दुबारा घोषित किया जाएगा। जिसकी सूचना प्राप्त करने के लिए आप डिंपल धीमान टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

HCS & HSSC Exam Postpone : एचएसएससी और एचसीएस की कई भर्तीया हुई रद्द - डिंपल धीमान

फर्जीवाड़े के कारण एचसीएस के कईं एग्जाम रद्द 

फर्जीवाड़े में हरियाणा लोकसेवा आयोग (एचपीएससी) के उपसचिव अनिल नागर के साथ साथ तीन अन्य लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद डेंटल सर्जन की भर्ती को रद हो सकती है।

बता दे डेंटल सर्जन के 81 रिक्त पदों पर हुई भर्ती का परिणाम 10 नवंबर को जारी किया गया था। जिसमे कुछ डॉक्टर फर्जी तरीके से पास हुए हैं। इसकी जानकारी विजिलेंस ब्यूरो की पूछताछ में मुख्य आरोपित नवीन और अश्विनी शर्मा ने दी है।
 
एचएसआइआइडीसी द्वारा 14 सितंबर 2019 को कुल 755 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे।

और अब एचएसआइआइडीसी ने एक नवंबर को इनमें से 126 रिक्त पदों की भर्ती परीक्षा के लिए शेड्यूल जारी किया था। जिसे अब प्रशासनिक कारणों का हवाला देते हुए रद्द कर दिया गया है। शेड्यूल के अनुसार यह परीक्षाएं 20 नवंबर को एचएसआइआइडीसी के छह सहायक  इलेक्ट्रिकल , 23 सीनियर अकाउंट क्लर्क और 36 सहायक आइए के साथ ही चीफ इंजीनियर पंचायती राज लोक निर्माण में 19 सिविल ड्राफ्ट्समैन और पुरातत्व विभाग में 14 सहायक ड्राफ्ट्समैन के साथ साथ 28 सहायक पदों पर भर्ती जो 21 नवंबर को होनी थी जो अब नही होगी।


ऑफिशियल नोटिस देखने के लिए यहां जाएं



एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने