Delhi University : डीयू पहली कट ऑफ जारी - डिंपल धीमान

Du News : दिल्ली विश्वविद्यालय द्वारा यूजी दाखिले के लिए पहली कट ऑफ जारी कर दी है। जिसे देखने के लिए डीयू विद्यार्थी वीवी की अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। कट ऑफ देखने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।
Delhi University : डीयू पहली कट ऑफ जारी - डिंपल धीमान

आज डीयू की पहली कट ऑफ जारी हो चुकी है जिसके लिए दाखिले 4 अक्तुबर से शुरू होंगे। जो 6 अक्तुबर को खत्म हो जाएंगे। कट ऑफ देखने के विद्यार्थी Delhi University के Admision Portal पर जा सकते हैं।

लगभग सभी डीयू से संबंधित कॉलेजों की कट ऑफ 98 से अधिक है और कुछ की पूरे 100 % कट ऑफ रखी गई है। क्योंकि अबकी बार काफी संख्या में विद्यार्थियों ने 12 वीं कक्षा में 95%+ अंक ही प्राप्त किए हैं। जिस कारण कट ऑफ पहले से अधिक रखी गई है।

दिल्ली विश्वविद्यालय एडमिशन पोर्टल का लिंक यह है।
admission.uod.ac.in ओर entry.uod.ac.in 

ऊपर दिए गए लिंक पर जानें के बाद मेन्यू बार में अपने कॉलेज को सिलेक्ट करें और उस पर जाने के बाद नीचे पहली मेरिट लिस्ट पर जाएं जहां आप अपने कोर्स की पहली मेरिट लिस्ट डाउनलोड कर देख सकते हैं।

डीयू में पहली कट ऑफ देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं।

डीयू की अन्य जानकारी के लिए डिंपल धीमान टेलीग्राम चैनल से जुड़े

बता दें की एबीवीपी और एनएसयूआई द्वारा डीयू में दाखिला लेते समय अगर कोई समस्या आती है तो उसके लिए दोनो छात्र संगठनो द्वारा व्हाट्सएप नंबर जारी किए गए हैं।
एबीवीपी ने विद्यार्थियों की हेल्प के लिए केंद्रीयकृत हेल्पलाइन नंबर 011 - 27662725 के साथ व्हाट्सएप नंबर 9818459062 भी जारी किया है।

और एनएसयूआई द्वारा भी Du Students के लिए व्हाट्सएप नंबर 9268030030 जारी किया है। जिस पर विद्यार्थी अपनी समस्या बता कर हल प्राप्त कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने