केयूके परीक्षा के एक दिन पहले भी नही कर पाया एडमिट कार्ड जारी - डिंपल धीमान

Kuk News : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा जारी नोटिस अनुसार केयूके में यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं 10 अगस्त से शुरू हो चुकी है। लेकिन कुछ कोर्सेस का पहला पेपर 11 अगस्त 9.30Am से शुरू होगा परंतु अब तक एडमिट कार्ड वेबसाइट पर अपलोड नही किए गए हैं।

यह एक बड़े दुख की बात है , की केयूके प्रशासन परीक्षा के एक दिन पहले भी सभी विद्यार्थियों के एडमिट कार्ड / रोल नंबर वेबसाइट पर अपलोड नहीं कर पाई।
केयूके परीक्षा के एक दिन पहले भी नही कर पाया एडमिट कार्ड जारी - डिंपल धीमान

छात्र हित के लिए सदैव काम करने वाली एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को पार्टी ने मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब इस समस्या का हल ना मिलते हुए परीक्षा शाखा-2 में ताला जड़ दिया। और इसके चलते विवि प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। 

अपने हक के लिए विद्यार्थियों ने नारेबाजी के साथ साथ रोल नंबर जारी नहीं होने के कारण भूख हड़ताल शुरू कर दी। इन सब घटनाओं की सूचना जब परीक्षा नियंत्रक को मिली तो उन्होंने सभी के रोल नंबर परीक्षा से पहले वेबसाइट पर अपलोड कराने का आश्वासन दिया।

समय पर नही उठाता कोई जारी हेल्पलाइन नंबर

वीवि द्वारा छात्रों की समस्या आदि के लिए हेल्पलाइन नंबर बनाए गए हैं। ताकि विद्यार्थियों को जल्द से घर बैठे ही उनकी समस्या का हल मिल सके। क्योंकि जो विद्यार्थी बहुत दूर से केयूके में पढ़ते हैं वह बार बार विवि में नही आ सकते हैं। इस लिए वह अपनी समस्या हल प्राप्त करने व बताने के लिए हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करते हैं। लेकिन एक बार भी ऐसा नही हुआ है कि वह कॉल उनकी उठाई गई हो। और उन्हें समय पर जवाब दिया गया हो।इन सभी हेल्पलाइन नंबर का कुछ फायदा नही है। सिर्फ नाम के लिए केयू प्रशासन द्वारा जारी किए गए हैं।



एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने