WhatsApp ने Father Day पर स्टीकर पैक लॉन्च किया है , पापा मेरे पापा - डिंपल धीमान

WhatsApp : फादर डे हर साल 20 जून को मनाया जाता है। जिसके आने की खुशी में व्हाट्सएप ने पापा का प्यार दर्शाने वाले स्टीकर पैक लॉन्च किया है। जिसका नाम मेरे पापा मेरे पापा (Mere Papa Mere) रखा गया है। जिसका डाउनलोड व प्रिव्यू लिंक नीचे दिया गया है। बता दें की यह रीजनल स्टीकर पैक व्हाट्सएप ने केवल भारत और इंडोनेशिया उपयोगकार्तो के लिए 18 जून 2021 को लॉन्च किया है।

WhatsApp ने Father Day पर स्टीकर पैक लॉन्च किया है , पापा मेरे पापा - डिंपल धीमान



इन दो देशों के व्हाट्सएप यूजर व्हाट्सएप स्टीकर फीचर में ही इस पैक को डाउनलोड कर भेज सकते हैं।

परंतु अगर इन देशों के अलावा अगर कोई व्हाट्सएप यूजर पापा मेरे पापा स्टीकर पैक को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस डायरेक्ट लिंक से डाऊनलोड कर सकते हैं।



यह स्टीकर पैक फादर्स डे के अवसर पर लॉन्च किया गया है। जो एंड्रॉयड और आईओएस दोनों उपगोकर्ताओं के लिए लॉन्च हो चुका है। मदर्स डे पर भी व्हाट्सएप ने एक बेहतरीन स्टीकर पैक लॉन्च किया था।

WhatsApp new sticker pack, Love & Pride


व्हाट्सएप ने पापा मेरे पापा के साथ साथ लव एंड प्राइड का भी एक एनिमेटेड स्टीकर पैक रीलीज किया है। जो विश्व स्तर पर सभी एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ है।

अगर यह स्टीकर पैक आपके व्हाट्सएप अकाउंट पर देखने को नहीं मिलता है तो आपको कुछ दिन रुकना पड़ सकता है। जिसके बाद आप व्हाट्सएप स्टिकर ऑप्शन में जाकर डाउनलोड कर भेज सकेंगे।

या फिर अभी लव एंड प्राइड स्टीकर पैक को डाउनलोड करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर जाएं




व्हाट्सएप संबंधी अपडेट सबसे पहले प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े। : Dimple Dhiman Telegram

एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने