KukNews : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा रोजगार मेले का आयोजन , यहां करें अप्लाई - डिंपल धीमान

KUK NEWSकुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसके लिए योग्य उम्मीदवार 15 जून तक आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पंजीकरण कर सकते हैं। अप्लाई लिंक नीचे दिया गया है।


कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ( kuk University) द्वारा 15 जून को रोजगार मेले का ऑनलाइन आयोजन कराया जाएगा


हरियाणा न्यूज : कुरुक्षेत्र जिले में स्थित रोजगार कार्यालय और यूईआईजीबी केयूके द्वारा इस महीने की 15 जून को एक ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन होगा। जिसमे साक्षात्कार का समय और स्थान नियोक्ता द्वारा स्वयं ही निर्धारित किया जाएगा। 

बता दें के इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए पंजीकरण करना अनिवार्य है जो शुरू हो चुका है। जिसके लिए दसवीं, बारहवीं, स्नातक, स्नातकोत्तर, आईटीआई और अन्य डिप्लोमा पास उम्मीदवार 15 जून तक पंजीकरण कर सकते हैं।

अगर किसी को उम्मीदवार को कोई समस्या आती है तो वह जानकारी के लिए संबंधित रोजगार कार्यालय में सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक संपर्क कर सकता है। 

रोजगार मेले के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कैसे करें


रोजगार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

मेन्यू पर टैप करें और अकाउंट पर जाएं।

जिसके बाद रजिस्ट्रेशन पर जाएं और अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स भर कर अपनी प्रोफाइल बना सकते हैं।

अधिकारिक वेबसाइट https://hrex.gov.in/


केयूके ने यूजी, पीजी ईवन सेमेस्टर व वार्षिक परीक्षा फार्म भरने की तिथि को बढ़ा दिया है।


Kuk Even Sem Exam : कोरोना महामारी के कारण बढ़ते लॉकडाउन को देखते हुए केयू कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने स्टूडेंट्स के हित में परीक्षा शाखा को निर्देश दिए हैं ,  जून-जुलाई 2021 में होने वाली यूजी, पीजी ईवन सेमेस्टर व वार्षिक परीक्षाओं के लिए फार्म भरने की तिथि को बढ़ाया जाए। जिसकी अंतिम तिथि अब बढ़ाकर 15 जून कर दी है। केयू के लोक संपर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि मई-जुलाई 2021 में होने वाली यूजी, पीजी ईवन सेमेस्टर व वार्षिक परीक्षाओं के लिए लेट फीस के साथ आवेदन की तिथि पहले सात जून थी। इसे अब कोरोना के लॉकडाउन के कारण बढ़ाकर 15 जून 2021 कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अब यूजी व पीजी ईवन सेमेस्टर के पूर्व छात्र 3000 रुपए लेट फीस व निर्धारित फीस के साथ 15 जून तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं यूजी व पीजी वार्षिक परीक्षाओं के लिए पूर्व छात्र कंपार्टमेंट, एडीशनल व इंप्रूवमेंट के लिए पांच हजार रुपए लेट फीस व निर्धारित फीस के साथ परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं। इससे संबंधित विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Kuk न्यूज व अपडेट्स की जानकारी के लिए टेलीग्राम चैनल से जुड़े : @kurukshetra_university_official


एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने