मेड इन इंडिया एक्शन गेम FAU-G में आया डेथमैच मोड

Fau G : भारतीय एक्शन गेम फाऊ जी प्लेयर्स के लिए खुशखबरी है। जो Fau-G को पहले से अधिक नए मोड़ के साथ अपडेट हुई है। पहला डेथमैच जिसे TDM भी कहते हैं वह अब Fau G गेम के बीटा वर्जन में उपलब्द हो चुका है।


मेड-इन-इंडिया एक्शन गेम FAU-G में अब अपना पहला मल्टीप्लेयर मोड मिल चुका है। 

डेवलपर एनकोर गेम्स द्वारा बताया गया कि यह मोड़ सभी एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए Google Play पर बीटा वर्जन में उपलब्ध है। सभी Fau G यूजर के लिए यह फीचर जल्द ही देखने को मिलेगा अगर आपके पास बीटा वर्जन है तो आप अभी से इस मॉड के साथ गेम को खेल सकते हैं।

बता दें FAU-G TDM का साइज लगभग 300MB का है।

#Fau-G में आया #Pubg जैसा नया #TDM मॉड @dimple_dhiman   ⬇️⬇️⬇️⬇️  https://www.dimpledhiman.com/2021/06/Indian-action-game-FAU-G-brings-deathmatch-mode.html   (☞ ಠ_ಠ)☞(☞ ಠ_ಠ)☞(☞ ಠ_ಠ)☞(☞ ಠ_ಠ)☞  *Join Telegram Group* 👇 *https://t.me/dimple_dhiman*       (☞ ಠ_ಠ)☞(☞ ಠ_ಠ)☞(☞ ಠ_ಠ)☞(☞ ಠ_ಠ)☞


Fau G का नया अपडेट

New Map : फौ जी के नए संस्करण में एक मानचित्र दिया गया है, जिसे बाज़ार के नाम से जाना जाता है। जिसमे राजस्थान के एक काल्पनिक शहर (उदयघाट) स्थापित किया गया है। जो जैसलमेर किले , उदयपुर और जयपुर के आसपास के बाजारों से प्रेरित है। जिसमे कोविड -19 महामारी से संबंधित संदेश साझा करने वाले पोस्टर भी शामिल किए हैं।

एनकोर गेम्स के सह-संस्थापक गणेश हांडे जो आईजीएन इंडिया के सीओओ भी है। उन्होंने बताया की अब Fau G के 8 मिलियन से अधिक डाउनलोड्स पार कर लिए हैं। जिससे यह लगता है की भारतीय Fau G गेम खेलने में दिलचस्पी ले रहे हैं।

टेलीग्राम चैनल लिंक (☞^o^) ☞ Dimple Dhiman
 

एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने