Truecaller Messenger में यें हैं खास फीचर , ऐसे करें इस्तेमाल - डिंपल धीमान

Truecaller News : ट्रूकॉलर मैसेंजर का इस्तेमाल एंड्रॉयड यूजर भरपूर कर रहे हैं। जो लगातार नए अपडेट और फीचर ला कर यूजर के लिए सर्वश्रेष्ठ बनना चाहता है। Truecaller के नए संस्करण में अब , ट्रूकॉलर आइकन को साझा करने के लिए ऐप्स की सूची में दिखाई देगा। जिसके आने से यूजर किसी अन्य ऐप में से ही ट्रूकॉलर मैसेंजर में शेयर कर पाएंगे।

Truecaller Messenger में यें हैं खास फीचर , ऐसे करें इस्तेमाल - डिंपल धीमान


टेनर GIFS

बेहद बार इमोजी भी इस्तेमाल नहीं किया जाता है, जिसके लिए ट्रूकॉलर ने टेनर GIFS फीचर को लॉन्च किया है। जिसका इस्तेमाल करना आसान है। जैसे आप चैट करते हैं और कोई Gifs भेजना चाहते हैं, तो बस सर्च बार में सर्च करें और भेजें।


आफ्टर-कॉल स्क्रीन उत्तर

इस फीचर का इस्तेमाल सभी ट्रूकॉलर यूजर करते हैं। यह मैसेंजर का खास फीचर कॉल कटने पर दिखाई देता है। जिससे यूजर को मैसेज करने का ऑप्शन दिखाई देगा , और डायरेक्ट ही मैसेंजर में चैट कर सकते हैं। जिससे समय की बचत होती है। और जरूरी मैसेज भेजना भी समय पर हो जाता है।


मार्क एस इंपोर्टेंट

ट्रूकॉलर ऐप के नए संस्करण में जब आप मैसेंजर का इस्तेमाल कर चैट करते हैं, तो चैट को इंपोर्टेंट टैब में सेव करके रख सकते हैं, जिस लिए मैसेज पर टैप करना होगा और Mark As Important को सिलेक्ट करना होगा। जिसके बाद वह मैसेज मार्क एस इंपोर्टेंट में सेव हो जाएगा, जिसे कभी भी किसी अन्य चैट में भी इस टैब से भेज जा सकेगा। वही मैसेज दुबारा टाइप करने की आवश्यकता नही पड़ेगी।


Truecaller Messenger में यें हैं खास फीचर , ऐसे करें इस्तेमाल - डिंपल धीमान




यह फीचर सभी मैसेंजर नहीं मिलता है। जिसे ट्रूकॉलर ने हाल ही में लॉन्च किया है। जिसकी घोषणा अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से की है। इस फीचर से किसी भी भाषा के मैसेज को किसी भी अन्य भाषा में बदला जा सकता है।


शेड्यूल मैसेज

ट्रूकॉलर में यह फीचर वर्जन 11.33.8 में आया है। जिसमे चैट को शेड्यूल किया जा सकता है। यह फीचर किसी मीटिंग के विषय में समय पर बताने के लिए व अपने दोस्त को बर्थडे विषय करने में किया जा सकता है। जिसमे यूजर मैसेज शेड्यूल कर समय पर भेज सकते हैं। जिससे आपका दोस्त या बॉस नाराज भी नही होगा। और मैसेज करने से आप भी नही चूकेंगे।

टेक न्यूज सबसे पहले टेलीग्राम पर , अभी ज्वॉइन करें डिंपल धीमान। 

एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने