बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का ऑफिशियल प्री रजिस्ट्रेशन लिंक - डिंपल धीमान

Tech News : Pubg Mobile का नया वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (battlegroundsmobileindia) का Pre Registration शुरू हो चुका है। जिसके लिए पहले ही आधिकारिक घोषणा की गई थी कि Pub G Mobile के indian Version के लिए पूर्व-पंजीकरण 18 मई 2021 से शुरू होगा। जो एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के लिए लॉन्च होगी।


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का ऑफिशियल प्री रजिस्ट्रेशन लिंक - डिंपल धीमान


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को Playstore पर Krafton Inc द्वारा लॉन्च किया जाएगा। जिसके द्वारा पहले Pubg New State लॉन्च की गई थी, पर PUBG का यह वर्जन इंडियन के लिए उपलब्द नहीं था। जिसके लिए दक्षिण कोरिया की गेम कंपनी KRAFTON INC ने पब जी मोबाईल इंडियन वर्जन को अलग से भारत के लिए लॉन्च करेगा। डेवलपर्स ने बताया की यह गेम Android  के 5.1.1 वर्जन या इससे बड़े वर्जन में चल सकती है जिसकी कम से कम 2 जीबी रैम मेमोरी हो।

प्री-रजिस्टर करने पर विशेष इनाम

Pubg Player के लिए KRAFTON ने विशेष पुरस्कारोंं देनी की घोषणा की है, जो खिलाड़ी प्री-रजिस्टर करेगा उसे कंपनी की तरफ से ईनाम दिया जाएगा , यह अभी सुनिश्चित नहीं किया गया है की क्या दिया जाएगा। 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्री रजिस्ट्रेशन ईनाम




प्री-रजिस्ट्रेशन ऐसे करें


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का ऑफिशियल प्री रजिस्ट्रेशन के लिए Playstore पर सर्च करें Krafton Inc और battlegroundsmobileindia ऐप पर Click करें। जिसके बाद pre Registration करने के लिए प्री रजिस्ट्रेशन पर टैप करना होगा जिसके बाद ऑटोमैटिक डाउनलोड करने के लिए ऑप्शन को ऑन कर दें। 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया  प्री रजिस्ट्रेशन के लिए डायरेक्ट लिंक यह है। 




1 टिप्पणियाँ

Ram Ram Ji

और नया पुराने