WhatsApp ने जारी किया अर्थ डे पर स्टीकर पैक - डिंपल धीमान

WhatsApp News : इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से वीडियो के साथ लिंक ट्वीट किया। जो अर्थ डे को मानने के लिए एक स्टीकर पैक के विषय में हैं। WhatsApp ने 25 अक्टूबर 2018 को स्टीकर फीचर को लॉन्च किया था।

WhatsApp ने जारी किया अर्थ डे पर स्टीकर पैक - डिंपल धीमान


WhatsApp लगातार अपने यूजर के लिए अपडेट लाता ही रहता है। जिसमे व्हाट्सएप ने अपने यूजर के लिए स्टीकर पैक जारी किया है। जिसमे व्हाट्सएप यूजर अपनी चैट में अर्थ डे को मानने के लिए स्टिकर्स भेज सकते हैं। बिना किसी अन्य ऐप के इस्तेमाल करें। 

WhatsApp ने जारी किया अर्थ डे पर स्टीकर पैक - डिंपल धीमान


अगर आपने अब तक अर्थ डे के स्टीकर डाउनलोड नही किए हैं। तो अभी इस डायरेक्ट लिंक से अर्थ डे स्टीकर पैक डाउनलोड कर सकते हैं।



WhatsApp ने 6 अप्रैल को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर  #WorldHealthDay को मनाने के लिए भी स्टीकर पैक जारी किए हैं। जिसमे WhatsApp मोबाइल ऐप पर Vaccines for All स्टिकर पैक देख सकते हैं।



इस डायरेक्ट लिंक से COVID-19 वैक्सीन के स्टिकर्स पैक डाउनलोड कर सकते हैं। जिसमे यूजर वैक्सीन से समंधित अनुभव एक दूसरे से साझा कर सकते हैं। जैसे वैक्सीन आने की खुशी व अन्य विचार।

व्हाट्सएप में आएंगे 6 नए स्टीकर पैक


व्हाट्सएप लागतार नए स्टिकर्स ला रहा है। जिसमे अब ओर नए 6 स्टीकर पैक लांच होंगे जो एंड्राइड और आईओएस दोनों डिवाइस को सपोर्ट करेंगे।

जिसमे अंडा और चप , रियलिस्टिक रैबिट , बेतककुमा (BETAKKUMA) 2 , स्क्वायर चीज़ जिसे डेली लाइफ में इस्तेमाल किया जा सकें , वूमेन कैक्टस और एक कबूतर का स्टीकर पैक जिसका नाम ईगल है।

व्हाट्सएप डिस्पियरिंग फीचर (disappearing Chat)


व्हाट्सएप अब नया फीचर अपडेट करने जा रहा है, जिसमे नए चैट को disappearing Chat में रखा जाएगा। जिससे नए चैट अपने आप डिलीट हो जाएंगे। और इस फीचर को ऑन करने के लिए सेटिंग में जाना होगा और अकाउंट पर जाकर disappearing Mode को ऑन करना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने