Dead Man's Phone : भारतीय मूल के सीईओ द्वारा बनाई गई जासूसी मोबाइल गेम - डिंपल धीमान

टेक वर्ल्ड : भारतीय मूल के सीईओ ने हाल ही में एक नया मोबाइल गेम लॉन्च किया है जिसका नाम Dead Man's Phone है । जो खिलाड़ियों को जासूस बना सकती है। बता दें की पिछले साल 'डेड मैन्स फोन' (Dead Man's Phone) के लॉन्च होने से पहले ही 2 लाख से ज्यादा डाउनलोड पार कर लिए थे। जो एक बीटा वर्जन था.


भारतीय मूल के सीईओ ने बनाया मोबाइल गेम Dead Man's Phone, खिलाड़ियों को बना रहा जासूस
भारतीय मूल के सीईओ द्वारा बनाई गई जासूसी मोबाइल गेम


यह गेम एक भारतीय मूल द्वारा 29 मार्च 2021 को लॉन्च की गई है। जिसे Electric Noir Studios द्वारा Offered किया गया है। जो हाल ही में लॉन्च होने के बाद खूब चर्चा में है। जिसके 4 दिनों में 100K+ डाउनलोड हो गए हैं। बता दें कि इस नए मोबाइल गेम (Mobile Game) का साइज 58 एमबी है और 2 अप्रैल 2021 को लास्ट अपडेट आया है। जो एंड्रॉयड 4.4 से ऊपर में चलाई जा सकती है। 

चर्चा का मुख्य कारण : इस नई मोबाइल गेम (New Mobile Game) में खेलते हुए खिलाड़ी किसी भी अपराध को सुलझाने के लिए पुलिसिया जासूस बन रहे हैं. जो सभी खिलाड़ियों को एक प्रकार से जासूस बनाने में तैयार कर रही है। इस गेम को नोइर के निहाल थरूर और को-फाउंडर बेनेडिक्ट टेथम द्वारा सभी के लिए लॉन्च किया गया है।


इस गेम को संवादात्मक अपराध नाटक (Interactive Crime Drama) के तौर पर डिजाइन किया गया है। जिसमे खिलाड़ी कहानी का मुख्य पात्र बन एक हत्या के मामले को सुलझाता है।

डेड मैन फ़ोन गेम में खिलाड़ी पूरी तरह से लाइव-एक्शन एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकते हैं। जिसमें एक्टर्स का पहनावा कास्ट भी मौजूद है।



एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने