Google पर जैपनीज क्रैक्टर भी दिखाई देंगे , जैसे पीएसी-मैन, हैलो किट्टी आदि - डिंपल धीमान

Google News : गूगल ने अब GOOGL AR में चैपनीज क्रैक्टर को शामिल किया है। जिसकी सूचना अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपने सभी यूजर को दी। बता दें की इन चैपनीज क्रैक्टर में पैक-मैन, हैलो किट्टी जैसे 14 प्रकार के अन्य चरित्र भी शामिल हैं।

Google पर जैपनीज क्रैक्टर भी दिखाई देंगे , जैसे पीएसी-मैन, हैलो किट्टी आदि - डिंपल धीमान


गूगल ने 20 अप्रैल 2021 की ब्लॉग पोस्ट में बताया की हैलो किट्टी और गुंडम जैसे क्रैक्टर अब Google खोज के एआर फ़ंक्शन में दिखाई देंगे।
 
14 प्रकार के क्रैक्टर जो गूगल एआर में सर्च करने पर दिखाई देंगे, उनके नाम निम्नलिखित हैं। 

अल्ट्रामैन , अल्ट्रामन ज़ीरो , कोगिम्युन, अल्ट्रामैन बेलियल  , इवेंजेलियन (इवेंजेलियन यूनिट 1), गुंडम (ओडिसीस गुंडम, कुसुंद गुंडम, पेनेलोप), गोमोरा  , टैको मास्टर हैलो किट्टी , पोम्पोमपुरिन , लिटिल ट्विन स्टार्स और पैकमैन


इन सब नाम को गूगल ऐप के साथ साथ अन्य वेब ब्राउजर पर भी सर्च किया जा सकता है। जिसे एंड्रॉयड 7 से ऊपर के डिवाइसेज पर 3D में देख सकते हैं।


यह फीचर आईओएस में 11 से ऊपर की डिवाइसेज में उपलब्द हैं। जिसके लिए ऊपर दिए गए क्रैक्टर को क्रोम , Safari में Google.com पर नाम भर कर सर्च करने पर 3D में देख सकते हैं।


यह फीचर गूगल ने AR वीडियो बनाने के लिए पेश किए हैं। इसके साथ ही गूगल ने कहा कि अपनी वीडियो इन जैपनीज क्रैक्टर के साथ बना कर # Google3D और #Google Search AR हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट करें।


एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने