व्हाटसएप रिकॉर्डिंग मैसेज को 1.0x, 1.5x और 2.0x स्पीड्स में सुन पाएंगे - डिंपल धीमान

Tech News - इंस्टैंट मैसेजिंग सोशल ऐप व्हाट्सएप अब नए बदलाव करने जा रहा है. जिसके विषय में हमने पिछले ब्लॉग में भी बताया था. के नए फीचर आने वाले हैं. लेकिन व्हाट्सएप ने अब पुराने फीचर में बदलाव किया है.जिससे व्हाट्सएप यूजर ऑडियो मैसेज की प्लेबैक स्पीड (Play Back Speed) को कंट्रोल कर पाएंगे।


अब अलग-अलग स्पीड में सुन पाएंगे व्हाट्सऐप वॉइस मेसेज, मिलेगा नया फीचर


Whatsapp News /- समय के अनुसार व्हाट्सएप अपने यूजर के लिए नए नए फीचर लॉन्च करने में लगा रहता हैं. और अब Whatsapp जल्द ही रिकॉर्डिंग वॉइस को सुनने के लिए स्पीड का ऑप्शन देने जा रहा है, जिसमे वॉइस रिकॉर्डिंग को तेज गति , मध्यम गति और कम गति में सुन सकते हैं. जिसके लिए whatsapp 3 नए ऑप्शन देगा. जो व्हाट्सएप यूजर के लिए एक बड़ी खबर है. जिसके अनुसार यह कह सकते हैं कि व्हाट्सएप पर वॉइस रिकॉर्डिंग को 1.0x, 1.5x और 2.0x स्पीड्स में सुन पाएंगे।


इस नए फीचर का इस्तेमाल बेहद आसान है और जिसे अभी BETA VERSION के लिए चैक किया जाएगा. बीटा वर्जन में चैक होने के बाद ही इस नए फीचर को सभी यूजर के लिए रोल आउट किया जा सकता है. जो आईओएस और एंड्रॉयड दोनों DEVICE'S को सपोर्ट करेगा. जिसे Playstore और Apple Store दोनों से update किया जा सकेगा।


व्हाटसएप के फीचर लीक करने वाली कंपनी का दावा है कि यह फीचर व्हाट्सएप के 2.21.9.5 वर्जन में सभी यूजर के लिए जल्द ही देखने को मिलेगा. जिसका स्क्रीन शॉट अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा कर जानकारी दी है. बता दें कि यह फीचर सभी यूजर के लिए लॉन्च देर से होगा।


WhatsApp वेब/डेस्कटॉप के लिए भी


व्हाट्सएप वेब/डेस्कटॉप के 2.2119.6 वर्जन में प्लेबैक गति का फीचर उपलब्द हो चुका है। जिसमे एंड्रॉइड और आईओएस जैसे ही वॉइस रिकॉर्डिंग स्पीड के लिए 3 ऑप्शन दिए जाएंगे। 1.0x , 1.5x और 2.0x

यह फीचर अपडेट करने के बाद भी दिखाई न दें तो कुछ दिन के लिए आपको रुकना होगा। जिसके बाद इस फीचर का इस्तेमाल आप कर पाएंगे।


हमारी टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ने के लिए सर्च करें डिंपल धीमान टेलीग्राम और जानकारी को आगे शेयर करना ना भूलें।

एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने