Sharechat Lite - शेयर चैट लाइट डाउनलोड कैसे करें - डिंपल धीमान

शेयर चैट लाइट ऑफिशियल डाउनलोड लिंक


टेक डेस्क :- भारतीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जो बेहद ही पसंद की जाती जिसके 100M+ हो चुके हैं - शेयर चैट ( Share Chat) . जिसका लाइट वर्जन बहुत पहले से ही मोजूद है. परन्तु यह तब Playstore पर खोजने से नहीं मिलता . अगर आपकी Device इस एप्लिकेशन के लिए Capable ना हो.

Sharechat Lite - शेयर चैट लाइट डाउनलोड कैसे करें - डिंपल धीमान




Sharechat Lite /- बेहद से यूजर शेयर चैट लाइट (Sharechat Lite) का इस्तेमाल करना चाहतें हैं. परन्तु उन्हें इस बेहतरीन एप्लिकेशन को डाऊनलोड करने में समर्थ नहीं हो पाते हैं. इसके लिए हमने एक शेयर चैट लाइट APK DOWNLOAD LINK उन यूजर के लिए बनाया है. जो सबसे हिट सोशल मीडिया से जुड़ना चाहते हैं. बता दें कि इसमें सभी फीचर ऑफिशियल शेयर चैट (Sharechat) जैसे ही चलते हैं और यह Apk शेयर चैट द्वारा ही Playstore पर 16 September 2020 को अपलोड किया गया था . जिस पर किन्हीं कारणों से प्राइवेसी लगा दी गई है, ताकि कोई भी यूजर Share Chat Lite को Playstore पर ना खोज पाए. बता दें कि इस बेहतरीन एप्लिकेशन के शुरू में ही 1M+ डाउनलोड्स हो गए थे.


Apk Link 🔛 Download Here

 

शेयर चैट लाइट फीचर


शेयर चैट 15 अलग अलग भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. जैसे 👇 हिंदी, तेलुगु, मराठी, गुजराती, पंजाबी, मलयालम, बंगाली, तमिल, कन्नड़, ओडिया, भोजपुरी, असमिया, राजस्थानी, हरियाणवी और उर्दू .



शेयर चैट में मजेदार वीडियो बनाने के लिए 300+ इमोजी स्टिकर और फेस फिल्टर दिए गए हैं.


शेयर चैट वेब


शेयर चैट वेब 2021 में ही शुरू किया गया है. इससे पहले Share Chat App का ही इस्तेमाल किया जाता था. परंतु अब 2021 की शुरआत में ही शेयर चैट के यूजर बढ़ें है, जिनके लिए शेयर चैट द्वारा वेब वर्जन भी शुरू कर दिया है. और यही नहीं अब व्हाट्सएप पर शेयर चैट के Link से ही सीधा Share Chat पर अपलोडेड वीडियो देखी जा सकती है. बता दें कि व्हाट्सएप पिक्चर इन पिक्चर मोड का अपडेट सिर्फ यूट्यूब और Facebook के लिए था, जो अब शेयर चैट के लिए भी मौजूद है.

अगर आप भी शेयर चैट के वेब वर्जन का इस्तेमाल करना चाहतें हैं तो https://sharechat.com पर विजिट कर सकते हैं


शेयर चैट स्क्रीन शॉट


शेयर चैट पर 2021 की शुरआत तक स्क्रीन शॉट लिया नहीं जाता था. जिसके लिए शेयर चैट ऐप पर प्राइवेसी लगी हूई थी. जैसे Incognito Mode में स्क्रीन शॉट लेने पर है. लेकिन अब से शेयर चैट ऐप पर स्क्रीन शॉट लेना संभव हो गया है. जिसे क्रॉप कर शेयर किया जा सकता है और जिस पर शेयर चैट का टैग नहीं दिखाई देगा.


एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने