Instagram Latest Feature Update -Doubling Up Live Rooms - Dimple Dhiman

Doubling Up on Instagram Live with Live Rooms



Tech News 2021 /- बहुत ही पॉपुलर सोशल मीडिया एप्लीकेशन इंस्टाग्राम ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से बेहतरीन सुविधा में बदलाव करने के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। उन्होंने यह कहा है कि वह इंस्टाग्राम एप्लीकेशन में लाइव होकर पैसे कमा सकते हैं और अब एक समय में 4 Instagram user एक साथ लाइव हो सकतें हैं.


Doubling Up on Instagram Live with Live Rooms



Instagram Live Rooms


Facebook //- फ़ेसबुक ने अपने मालिकाना हक से इंस्टाग्राम में बेहतरीन फीचर लाइव स्ट्रीमिंग में डबल उप किया है. जिसके बारे अपनी आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट पर लाइव रूम्स “Live Rooms” के बारे में जानकारी साझा की है, कि पहले इंस्टाग्राम एप्लीकेशन पर सिर्फ दो ही लोग एक साथ लाइव हो सकते थे पर अब इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग Double Up करने का निर्णय लिया है जिसकी सहायता से तीन अन्य Instagram User आपके साथ लाइव हो सकेंगे। यानि एक साथ चार इंस्टाग्राम यूजर इस फीचर के अपडेट होने से लाभ उठा सकते हैं. 

यह एक तरीके से बहुत ही रचनात्मक और मजेदार अपडेट है, जिसकी मदद से इंस्टाग्राम यूजर Instagram पर Live हो कर लुफ्त उठा सकेंगे ।

इंस्टाग्राम लाइव के इस नए फीचर की मदद से आप आराम से तीन व्यक्तियों के साथ किसी भी मुद्दे पर बैठक कर सकते हैं या अपने साथ-साथ अन्य तीन व्यक्तियों के साथ लाइव होकर अपने विचार अपने Followers के साथ साझा कर सकते हैं.

इस लाइव रूम फ़ीचर की सहायता से रचनाकार और व्यवसायिक लोग पैसे भी कमा सकते हैं इंस्टाग्राम ने हाल ही में यह घोषणा कर जानकारी साझा , कि अपने पसंदीदा वियक्ती के लाइव होने पर उनको अपना प्यार दिखाने के लिए बैज खरीद सकते हैं. जिसके मदद से अब Famous Instagram User पहले से अधिक कमाई कर सकेंगे।

इंस्टाग्राम लाइव रूम


Instagram में आने वाले हैं खास फीचर्स


Instagram अपनी Blog Post में बताता है, कि जल्द ही इंस्टाग्राम एप्लिकेशन में नए फीचर मध्यस्थ इंटरेक्शन जैसे और इंटरएक्टिव टूल भी रोल आउट किए जाएंगे. जो जल्द ही आने वाले महीनों में इंस्टाग्राम पर सभी यूजर के लिए उपलब्द कराएं जाएंगे. जो यूजर के लिए लाभदायक रहेंगे.जिनकी जानकारी सबसे पहले हमारी ऑफिशियल वेबसाइट “Dimple Dhiman” पर हिंदी में दी जाएगी.


Top Instagram Blogs





एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने