ब्लॉगर Seo फ्रेंडली टॉप फ्री थीम , Sora 1 और Litespot जैसे अन्य Blogger Templates “ डिंपल धीमान "

Blogger Free Themes Without Copyright 

Free Blogger Templates Download without Copyright


Free Blogger Templates - इस ब्लॉग पोस्ट में आपको ब्लॉगर के लिए free themes मिलेंगे । जो आपको दूसरे ब्लॉग पोस्ट पर पैसो मे मिलेंगी । आपको बता दें सभी themes में आपके ब्लॉग का ही डिफॉल्ट कॉपीराइट मिलेगा अर्थात दूसरी वेबसाइट्स के जैसे यहां दी गई ब्लॉगर फ्री थीम्स मे डिंपल धीमान वेबसाइट का कॉपीराइट नहीं है और न ही कोई बेकार की स्क्रिप्ट जिसके कारण आपको परेशानी हो सकती है । आपको बता दें कि ब्लॉग थीम .xml में अपलोड होती हैं जिसके लिए पहले से ही आपके लिए थीम एक्सएमएल में हैं जिसे डाउनलोड करने के बाद आप डायरेक्ट अपने ब्लॉग में जाकर अपलोड कर सकते हैं। अगर हमारा कॉपीराइट मिलता है, तो उसे बिना परेशानी के एडिट एचटीएमएल में जाकर बदला जा सकता है। जिसके बाद उस थीम पर आपका अधिकार होगा। और ना ही , इस थीम से आपकी वेबसाइट पर आने वाली ट्रैफिक अन्य वेबसाइट पर रि-डारेक्ट होगी।


डाउनलोड - सोरा 1 बिना किसी कॉपीराइट के , seo friendly Theme 

Sora One Free Theme


फीचर्स कोन कोन से उपलब्द हैं ।


सभी मीडिया उपलब्द है शेयर करने के लिए जो भी आपके blogspot में आएगा । आपक कंटेंट को देख उसको शेयर करने में कोई भी परेशानी नहीं होगी । इसके साथ ही आपके ब्लॉग पेज का प्रिंट आउट निकालने का ऑप्शन भी है । हो बिना किसी अन्य एप्लिकेशन के बिना भी काम करेगा ।

टिकर न्यूज का ऑप्शनल भी उपलब्द है । जिसमे आपके सभी ब्लॉग्स पोस्ट मेनू के नीचे लाइन्स मे चलेंगे । यदि आपके पास से ये ऑप्शन कट जाता है या फिर थीम मे टिकर वाले ऑप्शन मे दिया HTML डिलीट हो जाता है तो आप यहां से कॉपी करके पेस्ट कर सकते हो ।
<span data-type="recent" data-no="7"></span>



Carousel Widget : जिसमे आपके ब्लॉग होम पेज पर आपके ब्लॉग एक डिफरेंट स्टाइल मे अपने आप शो होंगे जो समय समय पर बदलते रहेंगे ताकि ब्लॉग पर आने वाली ट्रेफिक को अट्रैक्ट कर सके ।
<span data-type="ty-latest-slide" data-no="13"></span>

जिसके लिए आप ऊपर दिए गए एचटीएमएल का इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आपके पास से ये ऑप्शन हट जाता है।

इस free templates में blog tags वाला बटन भी आपकी ब्लॉग पर आई ट्रैफिक को attract करता हैं । 



डाउनलोड - आइडिया मग बिना किसी कॉपीराइट के , ब्लॉगर फ्री टेमोलेट्स 







Idea Mag : यह एक फ्री टेम्पलेट गई जिसमे सिम्पल और seo फ्रेंडली फंक्शन और अन्य बटन उपलब्द हैं। डाउनलोड करने के लिए आप ऊपर दिए गए लिंक पर Click कर सकते हैं जो एक XML FILE है , जिसे डाउनलोड कर आप डायरेक्ट अपने ब्लॉग में अपलोड कर सकते हैं । बिना किसी परेशानी के ।


Litespot Premium Template #Free 


Litespot ब्लॉगर टेम्पलेट नई डिजाइन seo फ्रेंडली थीम है। जो 2021 मई में लॉन्च होने के बाद चर्चा में है। जिसे आप यहां से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। जिस पर अपना कॉपीराइट लगा सकते हैं। और सभी प्रीमियम फीचर के साथ।


इसमें सभी मेनू , शेयर कमेंट्स बटन अट्रैक्टिव हैं , जो विजिटर को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। 



ब्लॉगर मे थीम अपलोड कैसे करें ।


पहले नीचे दिए गए लिंक से ब्लॉग फ्री थीम डाउनलोड करना होगा। 

डाउनलोड करने के बाद यहां क्लीक कर आप डायरेक्ट अपलोड के फंक्शन पर क्लीक कर फाइल से डाउनलोड की xml File को सिलेक्ट कर अपलोड कर सकते हैं । upload Theme Here 
या फिर आप अपने ब्लॉग मे जाकर मेनू पर क्लीक कर थीम वाले ऑप्शन मे जाने के बाद अपलोड वाले बटन से डाउनलोड की गई free blog theme को अपलोड कर सकते हैं ।


एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने