Whatsapp पर नहीं कर पाएंगे Unknown Person परेशान , व्हाट्सएप 2021 अपडेट “डिंपल धीमान"

Whatsapp पर नहीं कर पाएंगे Unknown Person परेशान , व्हाट्सएप लेकर आया है 2021 में बेहतरीन अपडेट ।

Whatsapp Read Later Feature


2021 Technology Update : व्हाट्सएप पर नया दमदार फीचर शुरू होने वाला है । जिसमे व्हाट्सएप यूजर की सिक्योरटी का खास ख्याल रखते हुए एक सिक्योर एंड सेव फीचर लाने जा रहा है । व्हाटसएप प्राइवेसी पॉलिसी में कोई बदलाव नहीं होगा जिसे अभी पेंडिंग रखा है । इसके बदले मे एक Archived Feature को रिमूव कर read Later Feature लाया जा सकता है । आपको बता दें 2021 जनवरी की शुरआत में ही Archived Feature को अपडेट किया गया था जिसमें आपके द्वारा किए गए अर्चिव्ड मैसेज के NOTIFICATIONS शो नहीं होते हैं । पहले शो होते थे, जिसके कारण Chat को Archived करने का कोई लाभ नहीं होता था । ऐसे ही अब व्हाट्सएप read later Feature लाने वाला है ।



व्हाटसएप का नया फीचर “Read Later" क्या है ?


Read Later : Whatsapp अपने नए संस्करण में ये “ read later " वाला फीचर लाएगा । जिसमे आपके WhatsApp Number पर unknown Person द्वारा भेजे जाने वाले मेसेज Read Later Feature में सेव हो जाएंगे । जिसके Notification भी आपको show नहीं होंगे । रीड लेटर में आए मैसेज आप इस function को खोल कर देख सकते हैं । Read Later Feature के कारण अब कोई भी डिलीट नहीं कर पाएगा मैसेज “ Delete Everyone" अब आप कभी भी पढ़ पाएंगे व्हाट्सएप पर आने वाले मैसेज क्यूंकि नए संस्करण में आपके पढ़ने तक व्हाट्सएप पर आए मैसेज पेंडिंग रहेंगे । जिसमे आप से ग्रुप में होने वाली चैट आपसे नहीं छिप पाएगी ।
 



क्यों आया “Read Later" का फीचर ?



WhatsApp Update : बेहद से व्हाट्सएप यूजर द्वारा रिपोर्ट की जाती थी कि unknown Person WhatsApp पर परेशान करते हैं तो क्या करें ।

एक टिप्पणी भेजें

Ram Ram Ji

और नया पुराने